Ad Code

Responsive Advertisement

CPM और कांग्रेस बीजेपी की 2 आंखें, सीएम ममता बनर्जी का अधीर रंजन चौधरी के बयान पर पलटवारCPM and Congress are the two eyes of BJP, CM Mamta Banerjee hits back at Adhir Ranjan Chowdhary's statement

CPM और कांग्रेस बीजेपी की 2 आंखें, सीएम ममता बनर्जी का अधीर रंजन चौधरी के बयान पर पलटवार



पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख अधीर रंजन चौधरी के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी से कांग्रेस और सीपीआई(एम) मिली हुई है.

मालदा जिले में चुनावी रैली करते हुए तृणमूल कांग्रेस की चीफ ममता बनर्जी ने कहा, ''बंगाल में कांग्रेस और सीपीआई (एम) के साथ हमारा गठबंधन नहीं है. सीपीआई (एम) कांग्रेस के साथ है. आप (लोग) कांग्रेस और सीपीआई (एम) के लिए वोट देंगे मतलब आप बीजेपी को वोट दे रहे हैं. कांग्रेस और सीपीआई (एम) बीजेपी की 2 आंखें हैं.'' 

उन्होंने दावा किया, कांग्रेस और सीपीआई (एम) बीजेपी की भाषा बोल रही है. मैंने कांग्रेस को कहा था कि हम दो लोकसभा सीटें देने को तैयार है. ऐसा ऑफर मैंने ये जानते हुए दिया कि कांग्रेस के पास विधानसभा में एक भी सीट नहीं है. मेरी कांग्रेस ने नहीं सुनी. दरअसल, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने हाल ही में कहा था कि बंगाल में बीजेपी के बढ़ने का कारण सीएम ममता बनर्जी की टीएमसी है. 

अधीर रंजन चौधरी ने क्या कहा है ?अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन इंडिया' को बंगाल में ममता बनर्जी ने कमजोर किया है. उन्होंने सीपीआई (एम) के प्रदेश सेक्रेटरी मोहम्मद सलीम का प्रचार करते हुए कहा, 'देश में दिख रहा है कि बीजेपी हार रही है, लेकिन बंगाल में बीजेपी आगे बढ़ रही है. ऐसा ममता बनर्जी और उनकी नीति के कारण हुआ है.

उन्होंने आगे कहा, ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन के साथ दलो के साथ सीट शेयरिंग नहीं करके बीजेपी की मदद की है. लगातार लेफ्ट और कांग्रेस को निशाना बनाकर बनर्जी बीजेपी की सहायता कर रही है. कांग्रेस, टीएमसी और सीपीआई(एम) विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' का हिस्सा है. ममता बनर्जी की टीएमसी राज्य की 42 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement