Ad Code

Responsive Advertisement

चेकिंग में पुलिस को मिले एक करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद हुई !During checking, the police recovered cash worth more than Rs 1 crore.

चेकिंग में पुलिस को मिले एक करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद हुई !



मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वाहनों की जांच के दौरान एक कार से 1.03 करोड़ रुपये की नकदी और चार किलोग्राम चांदी के आभूषण जब्त किये हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार देर रात यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि कार में सवार दो पुरुषों और एक महिला को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में उड़न दस्ता टीमों द्वारा वाहनों की जांच तेज कर दी गयी है.

सीट के नीचे छिपी थी करोड़ों की रकम

नई आबादी थाना प्रभारी वरुण तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोमवार देर रात एक कार को रोका और आगे की दो सीटों के नीचे डिब्बे बनाकर छिपाकर रखी गई नकदी और चांदी के आभूषण बरामद किए. उन्होंने बताया कि दो पुरुषों और एक महिला को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि जब्ती के बारे में आयकर विभाग को सूचित किया जाएगा.

मंदसौर में चौथे चरण में होगा मतदान

बता दें मंदसौर में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान होगा. जिसको लेकर पुलिस-प्रशासन की टीम लगातार सख्ती बरतते हुए चेकिंग अभियान चला रही है. वहीं चुनाव को लेकर राजनीतिक दल जोरो-शोरों से रैलियां करने में जुटे हुए हैं.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement