Ad Code

Responsive Advertisement

KKR की ईडन गार्डन्स में ऐतिहासिक जीत !KKR's historic win at Eden Gardens!

KKR की ईडन गार्डन्स में ऐतिहासिक जीत !

आईपीएल के 17वें सीजन का 47वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की। ये इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की छठी जीत है। वहीं,  दिल्ली कैपिटल्स को सीजन की 5वीं हार का सामना करना पड़ा है। इस जीत के साथ केकेआर की टीम ने एक खास लिस्ट में मुंबई इंडियंस के साथ पहले नंबर पर पहुंच गई है। 



KKR के गेंदबाजों का धमाकेदार प्रदर्शन 

वरूण चक्रवर्ती की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को नौ विकेट पर 153 रन के स्कोर पर रोक दिया। चक्रवर्ती ने 16 रन पर तीन विकेट, हर्षित राणा ने 28 रन पर दो विकेट और वैभव अरोड़ा ने 29 रन पर दो विकेट अपने नाम किए। केकेआर की धारदार गेंदबाजी के सामने दिल्ली की टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम की ओर से कोई बड़ी साझेदारी नहीं हुई। सुनील नारायण और मिशेल स्टार्क ने भी एक-एक विकेट चटकाया। वहीं, नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कुलदीप यादव ने 26 गेंद में नाबाद 35 बनाए जो दिल्ली की ओर से टॉप स्कोर था।

 केकेआर के लिए पारी की शुरुआत करने आए फिलिप साल्ट और सुनील नरेन ने 154 रनों के टारगेट को टीम के लिए काफी आसान बना दिया। दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 79 रन जोड़े। इस दौरान फिलिप साल्ट ने 33 गेंदों पर 68 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के जड़े। वहीं, सुनील नरेन ने 15 रन की पारी खेली। रिंकू सिंह को इस मैच में तीसरे नंबर पर खेलने का मौका मिला, लेकिन वह 11 रन ही बना सके। 

ईडन गार्डन्स में केकेआर की ऐतिहासिक जीत 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच में बाजी मारकर ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 51वीं जीत हासिल की। इसी के साथ केकेआर की टीम आईपीएल में एक मैदान पर सबसे ज्यादा मैच जीतने के मामले में संयुक्त रूप से पहले नंबर पर आ गई है। मुंबई ने वानखेड़े स्टेडियम में भी 51 मैच जीते हैं। 

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement