Ad Code

Responsive Advertisement

जिंदगी हो तो इस कुत्ते की तरह, फैशन मॉडल्स, आलीशान बंगला, प्राइवेट जेट और अरबों रुपयों का है मालिकIf you want life then it should be like this dog, he is the owner of fashion models, luxurious bungalows, private jets and billions of rupees

जिंदगी हो तो इस कुत्ते की तरह, फैशन मॉडल्स, आलीशान बंगला, प्राइवेट जेट और अरबों रुपयों का है मालिक



इस दुनिया में सबसे अमीर कुत्ते के बारे में सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। ये कुत्ता ऐसी जिंदगी जीता है जिसकी कल्पना आम आदमी तो कभी कर ही नहीं सकता। कुत्ते के पास बहामास में विला और कई लग्जरी कारें हैं। इसके अलावा उसके पास खुद का प्राइवेट जेट और फुटबॉल कल्ब है। कुत्ता फिलहाल मैडोना के पुराने घर में रह रहा है जिसकी कीमत 65 मिलियन पाउंड है। ये कुत्ता काफी लंबे समय से अमीरों वाली जिंदगी जी रहा है। जर्मन शेफर्ड ब्रीड वाले इस कुत्ते का नाम गुंथर VI है। 

कुत्ते के पास कहां से आई इतनी संपत्ति

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, कुत्ते के पास 277 मिलियन पाउंड की संपत्ति है। इन पैसों पर कुत्ते का कोई नियंत्रण नहीं है बल्कि पैसों की देखरेख एक मिडिएटर करते हैं, जिनका नाम मौरिजियो मियान है। 66 साल के मौरिजियो इटली के बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। अब आइए आपको बताते हैं कि कुत्ते के पास इतनी संपत्ति कहां से आई। दरअसल, इस संपत्ति की असल मालकिन जर्मनी की कार्लोटा लीबेंस्टीन थीं। उनके परिवार में कोई नहीं था। जब उनकी मौत हुई तो उनके कोई सगे संबंधी नहीं थे। कोई भी उनके करीब नहीं आया। वह अपने कुत्ते को बहुत प्यार करती थी इसलिए मरते वक्त वह अपने पालतू कुत्ते गूंथर के नाम अपनी सारी संपत्ति कर दी। 

कुत्ते का सोशल मीडिया पेज भी है जो उसकी पीआर टीम हैंडल करती है। कार्लोटा लीबेंस्टीन के मरने के बाद ये सारा पैसा उस कुत्ते और उसके बच्चों पर खर्च हो सके इसलिए गुंथर कॉर्पोरेशन नाम के ट्रस्ट का गठन हुआ। इस पूरे संपत्ति का मालिक ये कुत्ता और उसकी आने वाली पीढ़ी होगी। संपत्ति के पैसों से ही कुत्ते के लिए घर और जहाज बनवाए गए। इस कुत्ते की लाइफ पर अभी तक कई डॉक्यूमेंट्रियां बन चुकी हैं।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement