Ad Code

Responsive Advertisement

कांग्रेस पर आती है दया राजनाथ सिंह का सियासी वार !Rajnath Singh's political attack comes on Congress!

कांग्रेस पर आती है दया राजनाथ सिंह का सियासी वार !



दो चरणों के लिए वोटिंग हो गई है, जबकि तीसरे चरण के लिए तूफानी प्रचार जारी है. इस बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कई हमले किए. 

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को कांग्रेस पर सियासी वार करते हुए उसे आने वाले दिनों में विलुप्त होने वाली पार्टी बताया. गुजरात के भावनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, जिस तरह से धरती से डायनासोर विलुप्त हो गए, वैसे ही आने वाले दिनों में कांग्रेस विलुप्त हो जाएगी. 

राजनाथ सिंह बोले- मुझे दया आती है

राजनाथ सिंह ने कहा, 'देश में जो माहौल है, उससे मुझे लगता है कि इस बार (चुनाव में) कांग्रेस खत्म हो जाएगी. आज से दस साल बाद जब बच्चों से कांग्रेस के बारे में पूछा जाएगा तो वे नहीं बता पाएंगे.' राजनाथ सिंह ने कहा, 'जब मैं उनकी (कांग्रेस की) दुर्दशा देखता हूं तो मुझे दया आती है. जैसे डायनासोर पृथ्वी से गायब हो गए, कांग्रेस भी गायब हो जाएगी.'

पहले भी दिया था डायनासोर वाला बयान

इससे पहले राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने उत्तराखंड की एक रैली में कांग्रेस की तुलना डायनासोर से की थी. उन्होंने कहा था कि जिस प्रकार दुनिया से डायनासोर लुप्त हो गया, वैसे ही कांग्रेस लुप्त हो जाएगी. उन्होंने कांग्रेस को बिग बॉस शो का घर (Congress Big Boss Show) भी कहा था. राजनाथ सिंह ने कहा था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के दूरदर्शी नेतृत्व में देश के सभी नागरिकों तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही हैं. BJP सरकार ने 'अंत्योदय एवं गरीब कल्याण' के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में ऐतिहासिक कार्य किए हैं. उन्होंने कहा था कि 70 साल तक केवल एक परिवार की चिंता करने वाली पार्टी के कारनामों के बारे में जनता अब जान चुकी है. निश्चित तौर पर जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुनने जा रही है.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement