Ad Code

Responsive Advertisement

कंगना का अभिनेत्री के रूप में सम्मान लेकिन उन्हें राजनीति, अर्थव्यवस्था की समझ नहीं- विक्रमादित्य सिंहKangana is respected as an actress but she does not understand politics, economy- Vikramaditya Singh

कंगना का अभिनेत्री के रूप में सम्मान लेकिन उन्हें राजनीति, अर्थव्यवस्था की समझ नहीं- विक्रमादित्य सिंह



हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि कंगना रनौत का अभिनेत्री के रूप में सम्मान है लेकिन उन्हें राजनीति, इतिहास और अर्थव्यवस्था की समझ नहीं है. कंगना रनौत का एक अभिनेत्री के रूप में बहुत मान सम्मान करते हैं. मगर जहां तक राजनीतिक मुद्दों की बात है, राज्य के इतिहास, देश के इतिहास और अर्थव्यवस्था की बात है उसे लेकर मैं समझता हूं कि जो भाजपा की प्रत्याशी हैं कंगना रनौत उन्हें बहुत कम समझ है.

उन्होंने कहा, मैं उनको व्यक्तिगत रूप से तो नहीं जानता लेकिन उनके जो बयान हाल के दिनों में आए हैं उससे उनकी समझ कितनी है ये नज़र आ जाता है. मुझे लगता है ये चुनाव स्टार पावर के नाम पर लड़ा जा रहा है. उनमें कोई गंभीरता नहीं है. मंडी की जनता ऐसा प्रतिनिधि नहीं चुनेगी कि उसे छोटे छोटे काम कराने के लिए महाराष्ट्र जाना पड़ेगा. मुझे लगता है कि लोग ये देखेंगे और फ़ैसला लेंगे. जनता जो फैसला लेगी उसका सम्मान करेंगे.

कंगना रनौत पहली बार लोकसभा चुनाव मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर लड़ रही है.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement