Ad Code

Responsive Advertisement

आरक्षण के नाम पर लालू यादव ने...सम्राट चौधरी का RJD सुप्रीमो पर तीखा हमला ।In the name of reservation, Lalu Yadav... Samrat Choudhary's sharp attack on RJD supremo.

आरक्षण के नाम पर लालू यादव ने...सम्राट चौधरी का RJD सुप्रीमो पर तीखा हमला ।



एनडीए प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी के समर्थन में आजमनगर थाना मैदान में गुरुवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी व विजय कुमार सिन्हा ने चुनावी सभा को संबोधित किया। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में माफियाओं की खैर नहीं चाहे वह भूमि माफिया हो बालू माफिया हो या शराब माफिया हो।उन्होंने कहा कि या तो माफिया जेल में होंगे या देश छोड़कर विदेश चले जाएंगे। माफिया पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व राजद को सिर्फ अपने परिवार की चिंता है। आरक्षण के नाम पर लालू यादव ने अपने परिवार को आगे बढ़ाने का काम किया है।

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम किया। उन्होंने कहा कि दुलालचंद गोस्वामी को संसद पहुंचाकर मतदाताआ नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करें। कटिहार से एनडीए प्रत्याशी के रूप में चुनाव पीएम मोदी का एक सिपाही लड़ रहा है। एनडीए का आंकड़ा लोकसभा चुनाव में इस बार 400 के पार होगा।सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कांग्रेस के लोगों ने परिवारवाद की महामारी को पूरे देश में फैलाया। राजद व कांग्रेस के लोगों को सिर्फ अपने परिवार की चिंता है, न की समाज की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को अगर मजबूत करना है तो एनडीए के एक सिपाही दुलालचंद गोस्वामी को विजयी बनाएं।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement