Ad Code

Responsive Advertisement

इंदौर में बदमाशों के बुलंद हौसले, पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, एक सप्ताह में दूसरी बार हुई घटनाThe criminals in Indore are very brave, they chased and beat up the police, this is the second incident in a week

इंदौर में बदमाशों के बुलंद हौसले, पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, एक सप्ताह में दूसरी बार हुई घटना



इंदौरः शहर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। अब बदमाश पुलिस को भी अपना निशाना बनाने में नहीं चूक रहे हैं। दरअसल देर रात स्थाई वारंटी को पकड़ने पहुंची पुलिस की बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी। एक सप्ताह में यह दूसरी घटना है जब इंदौर पुलिस की सार्वजनिक जगह पर पिटाई हुई हो। वहीं, पुलिसकर्मी की शिकायत पर पलासिया पुलिस ने 5 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें 3 नामजद है।

दरअसल, आरोपी सुंदरलाल और विजय की तलाश में भंवरकुआं पुलिस पलासिया थाना क्षेत्र के बड़ी ग्वालटोली पहुंची थी। जहां, तलाशी के बाद वापस लौट रही पुलिस की गाड़ी को बदमाशों ने टक्कर मार दी। गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मी ने सही से गाड़ी चलाने को कहा जिसपर बदमाश आग बबूला हो गए और बहस करने लग गए।

पुलिसकर्मियों पर किया हमला

वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से विवाद बढ़ने के बाद बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को घेरकर पिटाई कर दी। तीन पुलिस कर्मियों पर हमला बोलते हुए मारपीट करने लगे। तीनों ने कंट्रोल रूम से मदद मांगी। जब मदद के लिए दो पुलिसकर्मी पहुंचे तो बदमाशों ने इनसे भी मारपीट की। हालांकि भारी बल के आने का पता चलते ही बदमाश भाग खड़े हुए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। पुलिसकर्मी की शिकायत पर पलासिया पुलिस ने 5 बदमाशों के खिलाफ 353 और 332 बी के तहत मामला दर्ज किया है।

नशे में धुत बदमाशों ने मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक आरोपी राम सिंह पारिया लिस्टेड बदमाश है उस पर गई गंभीर अपराध दर्ज है। पुलिस ने विक्की और लोकेश को भी आरोपी बनाया है। शराब के नशें में लोकेश ने ही पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी थी।

4 दिन में दूसरी घटना

आपको बता दें कि एक सप्ताह में ये दूसरी घटना है जब इंदौर पुलिस की सार्वजनिक जगह पर पिटाई हुई हो। एक सप्ताह पहले बंगाली चौराहे पर गुंडे के बेटे ने ट्रैफिक पुलिस की जमकर पिटाई कर दी थी। बाद में पुलिस ने आरोपी का जुलूस निकालकर सबक भी सिखाया था।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement