Ad Code

Responsive Advertisement

हैदराबाद से हार के बाद विराट कोहली ने खोया आपा ? Did Virat Kohli lose his temper after defeat to Hyderabad?

हैदराबाद से हार के बाद विराट कोहली ने खोया आपा ? 



सनराइजर्स हैदराबाद इस समय ऐसी टीम है, जिसे रोक पाना लगभग नामुमकिन दिखाई पड़ रहा है. SRH ने बीते सोमवार RCB के खिलाफ मैच में 287 रन बना डाले थे. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लक्ष्य का दिलेरी से पीछा किया, लेकिन 25 रन से मुकाबला हार बैठे. इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो चला था, जिसमें विराट कोहली और मयंक अगरवाल के बीच तीखी बहस होती दिख रही है. सोशल मीडिया पर काफी लोगों का मानना है कि SRH के खिलाफ करारी शिकस्त झेलने के बाद विराट कोहली अपना आपा खो बैठे थे, जिसके कारण उनकी मयंक के साथ बहस हो रही है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. वायरल वीडियो की शुरुआत में मयंक अगरवाल, विराट कोहली से अपना हाथ छुड़ा कर उनसे दूर चले जाते हैं. कोहली उंगली दिखाते हुए उनके पास जाते हैं, जिसके बाद उनकी बहस शुरू हो जाती है.

क्या है वीडियो की सच्चाई?

जैसा कि दावा किया जा रहा है कि ये घटना आईपीएल 2024 में SRH vs RCB मैच के बाद हुई. ये दावा बिल्कुल झूठ है क्योंकि ये वीडियो पुराना है. वीडियो क्लिप को करीब से देखने पर पता चलता है कि RCB के खिलाड़ियों ने पिछले साल की जर्सी पहनी हुई है, जिसमें लाल और काले रंग का कॉम्बिनेशन था. अब उनकी जर्सी का रंग बदल कर लाल और नीला कर दिया गया है. वहीं SRH की जर्सी का पैटर्न भी 2024 में बदल चुका है. असल में विराट और मयंक लड़ नहीं रहे हैं बल्कि लड़ने का मजाक कर रहे हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज जब RCB के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे तब कोहली हताश नजर आने लगे थे. ऐसे में कोहली और मयंक के वीडियो ने इस झूठी लड़ाई मामले को तूल देने का काम किया. SRH ने इसी सीजन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रन बनाए थे, लेकिन RCB के खिलाफ उन्होंने 287 रन बनाकर अपने ही सबसे बड़े स्कोर के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया था. इस मैच में ट्रेविस हेड ने 39 गेंद में शतक ठोक कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दूसरी ओर दिनेश कार्तिक ने भी 35 गेंद में 83 रन बनाकर क्रिकेट जगत में सनसनी फैला दी थी.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement