Ad Code

Responsive Advertisement

जो फंड लगेगा मैं दूंगा, लेकिन वोट के समय बटन टका टका दबाना, अजित पवार के बयान पर मचा बवालI will give whatever funds are needed, but at the time of voting press the button taka taka, there was a ruckus over Ajit Pawar's statement

जो फंड लगेगा मैं दूंगा, लेकिन वोट के समय बटन टका टका दबाना, अजित पवार के बयान पर मचा बवाल



लोकसभा चुनाव 2024 के बीच महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। पत्नी सुनेत्रा पवार के लिए चुनाव प्रचार के दौरान उनकी जुबान फिसल गई, जो उनके लिए परेशानी का सबब बन सकती है। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मराठी में बोल रहे हैं। इस वीडियो में उन्हें फंड के बादले वोट देने की बात कहते सुना जा सकता है। अजित की पत्नी सुनेत्रा बारामती से एनसीपी उम्मीदवार हैं। अजित पवार के गुट का एसीपी एनडीए गठबंधन का हिस्सा है।

अजित पवार बेहतर और ज्यादा फंड के लिए चुनाव में पार्टी निशान पर बटन दबाने की बात करते सुनाई दे रहे हैं। उनके एक बयान से बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। विपक्षी नेताओं ने चुनाव में आचार संहिता का उलंघन करार देते हुए चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है। शरद पवार गुट और उद्धव गुट ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है।

मैं कहना चाहूंगा..जो फंड लगेगा वो मैं दूंगा उसके लिए मैं सहयोग करूंगा, लेकिन जिस तरह में फंड दूंगा उस तरह वोट के समय मशीन में चिन्ह पर बटन दबाना टका-टका-टका-टका..क्योंकि इससे फंड देना अच्छा लगता है..नही तो बुरा लगता है। अजित पवार ने यह बयान पूणे के इंदापुर में मेडिकल फील्ड और व्यापारियों के एक समूह के बीच चुनाव प्रचार के दौरान दिया। 

बारामती में सुनेत्रा बनाम सुप्रिया

महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट में ननद-भाभी का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार इस सीट से उम्मीदवार हैं। सुप्रिया सुले एनसीपी के दिग्गज नेता शरद पवार की बेटी हैं और एनसीपी के शरद गुट से टिकट मिला है। वहीं, सुनेत्रा पवार रिश्ते में उनकी भाभी लगती हैं। अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा इस बार ननद के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। शरद के भतीजे अजित अब एनसीपी में अलग गुट बनाकर बीजेपी गठबंधन का हिस्सा हैं।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement