Ad Code

Responsive Advertisement

घर बदलते तो देखे थे, यहां तो किसी ने परिवार बदल लिया है... स्मृति ईरानी !We have seen people changing houses, here someone has changed their family... Smriti Irani!

घर बदलते तो देखे थे, यहां तो किसी ने परिवार बदल लिया है... स्मृति ईरानी !



देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गर्म हो गई है. सत्ताधारी नेताओं के साथ-साथ विपक्ष के बड़े मैदान में उतर कर प्रचार प्रसार जुट गए हैं. खासकर उत्तर प्रदेश की कई हाई प्रोफाइल सीटों पर चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. इनमें से एक अमेठी की लोकसभा सीट भी शामिल है. अमेठी से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मैदान में हैं. वहीं, कांग्रेस की ओर की ओर से अभी तक प्रत्याशी का ऐलान नहीं हो पाया है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में डेरा डाले हुई हैं. ईरानी ने बुधवार को इशारो ही इशारों में कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने वायनाड का जिक्र भी किया. ईरानी ने कहा कि जो लोग पूरे देश में किसानों की बात करते हैं, उन्होंने गौरीगंज विधानसभा में किसानों की जमीन लूट लीं. मैं पिछले 10 वर्षों से जमीन वापस करने का अनुरोध कर रही हूं क्योंकि राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी खुद उस फाउंडेशन में हैं.

वायनाड को लेकर राहुल पर साधा निशाना

स्मृति ईरानी ने आगे कहा, हम सभी जानते हैं कि राहुल गांधी 26 के बाद यहां आएंगे. हम यह भी जानते हैं कि उनके हर बयान में इस बात का जिक्र होता है कि वायनाड उनका परिवार है. हम लोगों को घर बदलते तो देखते थे, लेकिन पहली बार देख रहे हैं कि किसी ने परिवार बदल लिया है. 26 के बाद जब वह आएंगे तो हमें धर्म और जाति में बांटने की कोशिश करेंगे.

वहीं, गाजियाबाद में अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी की ओर देशवासियों को रामनवमी की बधाई पर भी केंद्रीय मंत्री ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि जिस परिवार ने कोर्ट में हलफनामा दिया है कि राम का अस्तित्व ही नहीं है, आज उस परिवार को भगवान ने रामनवमी की बधाई देने पर मजबूर कर दिया.

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि यह जानते हुए भी कि वह सनातन विरोधी हैं, राम भक्तों ने उन्हें ‘प्राण प्रतिष्ठा’ में आमंत्रित किया था. दुख की बात है कि जो व्यक्ति कभी अमेठी का प्रतिनिधित्व करता था, उसने अहंकारवश निमंत्रण अस्वीकार कर दिया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘जो भगवान को ठुकरा दे उस इंसान का क्या होगा’.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement