Ad Code

Responsive Advertisement

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल से मानसिक ब्रेक लिया !Glenn Maxwell takes a mental break from IPL!

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल से मानसिक ब्रेक लिया !



ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 में लगातार कम स्कोर दर्ज करने के बाद स्वेच्छा से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु XI में एक अन्य विदेशी खिलाड़ी को अपना स्थान देने का फैसला किया, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने एक ईमानदार स्वीकारोक्ति में कहा। मैक्सवेल ने कहा कि वह आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और कोचिंग स्टाफ के पास गए और उन्हें अपने दिमाग और शरीर को ठीक होने के लिए ब्रेक लेने के लिए खुद को एकादश से बाहर करने के "आसान निर्णय" के बारे में बताया।

पहले कुछ गेम योजना के अनुरूप नहीं थे। यह मेरे लिए बहुत आसान निर्णय था। मैं फाफ और कोचों के पास गया और कहा 'मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हम किसी और को आजमाएं।' मैक्सवेल ने आरसीबी के बाद बेंगलुरु में संवाददाताओं से कहा, मैं पहले भी ऐसी स्थिति में रहा हूं, जहां आप खेलना जारी रखते हैं और खुद को एक छेद में धकेल देते हैं, अब खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से आराम देने, अपने शरीर को समर्पित करने का अच्छा समय है। चिन्नास्वामी स्टेडियम में बनाम SRH मैच ।हालाँकि, इस गतिशील ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट के उत्तरार्ध में आरसीबी XI में वापसी के लिए दरवाजे खुले रखे। उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि अगर बाद में टूर्नामेंट में मेरी जरूरत पड़ी तो मैं मानसिक रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकता हूं और आरसीबी के लिए प्रभाव डाल सकता हूं।

आईपीएल 2024 में मैक्सवेल के लिए क्या गलत हुआ?

आईपीएल में शानदार फॉर्म में आए मैक्सवेल ने सीएसके के खिलाफ गोल्डन डक से शुरुआत की। उन्होंने कहा, वह वास्तव में इस संस्करण में कभी नहीं जा सके। उन्होंने कहा, "टी20 क्रिकेट कभी-कभी ऐसा हो सकता है - यह काफी अस्थिर खेल है।"

"भले ही आप पहले गेम को देखें, मैंने बल्ले के बीच से कीपर की ओर एक रन दौड़ा। मैंने वास्तव में अच्छी लंबाई पकड़ी, स्कोरिंग का मौका देखा, लेकिन चेहरे को थोड़ा ज्यादा खोल दिया। जब आप जा रहे हों ठीक है, यह दस्तानों के बाहर चला जाता है, आपको एक चौका मिलता है, आप 1 में से 4 रन बनाते हैं, और आप टूर्नामेंट से दूर हो जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement