Ad Code

Responsive Advertisement

संध्या राय को बीच मझधार में... छोड़ मोहन यादव निकले हेलीपैड !Mohan Yadav left Sandhya Rai in the middle of the sea and headed towards the helipad!

संध्या राय को बीच मझधार में... छोड़ मोहन यादव निकले हेलीपैड !



भिंड में भाजपा प्रत्याशी संध्या राय का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे सीएम मोहन यादव का रोड शो फ्लॉप हो गया. यहां रोड शो के दौरान बीच रास्ते में ही सीएम का रथ खराब हो गया. रथ को आगे बढ़ाने के लिए सुरक्षा कर्मियों ने धक्का भी दिया, लेकिन रथ आगे नहीं बढ़ सका. इस बात से नाराज होकर सीएम बीच रास्ते में ही रोड शो छोड़कर रथ से नीचे उतर आए और कार में सवार होकर हेलीपैड के लिए रवाना हो गए.

बीच में ही रोड शो छोड़कर चले गए सीएम

सीएम रोड शो को बीच रास्ते में ही छोड़कर हेलीपैड के लिए रवाना हो गए. हालांकि तय कार्यक्रम के तहत सीएम मोहन यादव को लहार चौराहे से रोड शो करते हुए शहर के बीचो-बीच परेड चौराहे तक पहुंचना था और यहां रथ में से ही खड़े होकर पब्लिक को संबोधित करने था, लेकिन रथ के खराब होने की वजह से ऐसा नहीं हो सका.

बीजेपी उम्मीदवार संध्या राय को देना पड़ी सफाई

इस बारे में जब बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी संध्या राय से बातचीत की गई, तो उन्होंने पहले तो इस पूरी घटनाक्रम से खुद को अनभिज्ञ बताया, लेकिन जब उन्हें बताया गया कि इसके वीडियो भी हमारे पास उपलब्ध है, तो उन्होंने इस बात को कबूल किया कि मशीनरी है इसलिए खराबी आ जाती है, टेक्निकल प्रॉब्लम हो जाती है. हम आपको बता दें कि सीएम का रोड शो फ्लॉप होने से पहले भी भिंड में ही बीजेपी का संयुक्त मोर्चा का कार्यक्रम भी फ्लॉप हो चुका है. पिछले दिनों भिंड में बीजेपी का संयुक्त मोर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कार्यकर्ता ही नहीं पहुंचे. इस वजह से इस कार्यक्रम में खुद संध्या राय ने भी दूरी बना ली थी.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement