Ad Code

Responsive Advertisement

न्यू लुक के लिए वियर करें ये लेटेस्ट डिजाइंस की कॉलर वाले कुर्तेWear these latest design collared kurtas for a new look

न्यू लुक के लिए वियर करें ये लेटेस्ट डिजाइंस की कॉलर वाले कुर्ते



कुर्ती किसी भी खास मौके पर या ऑफिस में पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस आउटफिट में जहां आप कंफर्टेबल रहती हैं तो वहं इसमें आप स्टाइलिश भी नजर आती हैं। मार्केट में आपको कुर्ते के कई सारे डिजाइन मिल जाएंगे लेकिन अगर आप कुछ नया ट्राई करने का सोच रही हैं तो आप इस तरह लेटेस्ट डिजाइंस की कॉलर वाले कुर्ते वियर कर सकती हैं। इस आर्टिकल में हम आपको लेटेस्ट डिजाइंस की कुछ कॉलर वाले कुर्ते दिखाएंगे जिन्हें आप ऑफिस या किसी खास मौके पर पहन सकती हैं। 

बैंड कॉलर कुर्ते

इस तरह का कुर्ती ऑफिस में पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती हैं। ये ब्लू कलर की कुर्ती थ्री पीस में हैं। ये कुर्ती आपको आसानी से बाजार में मिल जाएंगी जिन्हें आप जीन्स या व्हाइट प्लाजो के साथ वियर कर सकती हैं। वहीं इस तरह की कुर्ती के साथ अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हील्स या जुती वियर कर सकती हैं। 

लॉन्ग कुर्ती

अगर आप सिंपल लुक चाहती हैं और ये भी चाहती हैं आप स्टाइलिश नजर आए तो आप इस तरह की कुर्ती वियर सकती हैं। इस तरह की कुर्ती में जहां आप स्टाइलिश लगेंगी तो वहीं इसमें आप भीड़ से भी अलग नजर आएंगी। ये कुर्ती लॉन्ग है और इस तरह की कुर्ती को आप डेनिम जीन्स या ब्लैक पेंट के साथ वियर कर सकती हैं।

कॉलर-नेक कुर्ती

ये कॉलर-नेक कुर्ती शोर्ट में हैं और इस तरह की कुर्ती को आप कहीं घूमने या ऑफिस में पहन के जा सकती हैं। इस शोर्ट कुर्ती को आप जीन्स या ब्लैक जीन्स के साथ वियर कर सकती हैं साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए इस कुर्ती के साथ हील्स या फ्लैट्स पहन सकती हैं। इस तरह की कुर्ती में आपको कई सारे कलर ऑप्शन में मिल जाएंगी जिन्हें आप ऑनलाइन य फिर ऑफलाइन दोनों ही जगहों से खरीद सकती हैं। इस तरह की शोर्ट कुर्ती जहां पहनने में बेस्ट हैं तो वहीं इस कुर्ती में आप भीड़ से अलग नजर आएंगी।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement