Ad Code

Responsive Advertisement

इस तरह की ब्लाउज को अपनी वॉर्डरोब में कर लें शामिल, हर तरह की साड़ियों पर करेंगी मैचInclude this type of blouse in your wardrobe, it will match every type of saree

इस तरह की ब्लाउज को अपनी वॉर्डरोब में कर लें शामिल, हर तरह की साड़ियों पर करेंगी मैच


ब्लाउज डिजाइन्स जो आपके पास जरूर होनी चाहिए

नेट जैसा हैवी ब्लाउज़ डिज़ाइन

यह ब्लाउज़ डिज़ाइन नेट जैसा दिखता है जिसे आप एक साधारण सादी साड़ी के साथ पहन सकती हैं. ब्लाउज में नेक डिज़ाइन और आस्तीन आप अपने मनमुताबिक रख सकती हैं, जो ब्लाउज की शोभा बढ़ाएगी और आपके व्यक्तित्व को भी निखारेगी. आप इस ब्लाउज को हर साड़ी के साथ मैच करते हुए सिलवा सकती हैं.

हेवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज डिजाइन

अगर आप उन लोगों में से हैं जो अपने लुक में एक ड्रमैटिक टच चाहते हैं, तो इस तरह के हेवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज सिलवा सकती हैं. इस तरह के ब्लाउज़ डिज़ाइन को किसी भी तरह की पार्टी फंक्शन्स में पहन सकती हैं. यह ब्लाउज़ प्लेन और लाइट साड़ी के लिए बेस्ट है. अगर आप चाहें, तो साड़ियों के कलर के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं और एक कॉन्ट्रास्ट क्रिएट कर सकती हैं. 

मिरर वर्क हैवी ब्लाउज़ डिज़ाइन

मिरर वर्क काफी पॉपुलर और क्लासिक डिज़ाइन है, जो अक्सर देखने को मिलता है. इस स्टाइल की ब्लाउज को आप साड़ियों के अलावा लहंगे के साथ भी पेयर कर सकती हैं और चाहें, तो मॉडर्न तरीके से सिलवा सकती हैं. हालांकि, आप अपने ब्लाउज के नेकलाइन और स्लीव्स को अपनी पसंद और कम्फर्ट के मुताबिक स्टाइल कर सकती हैं.

कढ़ाई किया हुआ ब्लाउज डिज़ाइन

आपके वॉर्डरोब में एक कढ़ाईदार ब्लाउज़ जरूर होना चाहिए, जिसे आप अपनी सादी साड़ियों के लिए सिलवा सकती हैं. हालांकि, इस तरह के ब्लाउज को आप गोल्डन या सिल्वर कलर के पैटर्न में धागों से कढ़ाई करवा सकती हैं, जिसे सादे साड़ियों के साथ मैच कर सकें.

टैसल्ड हैवी ब्लाउज़ डिज़ाइन

इस तरह के ब्लाउज़ डिज़ाइन में हेमलाइन पर लटकन और पूरे ब्लाउज़ में भारी चमकदार एक्सेसरीज लगाई जाती हैं, जिसे आप प्लेन स्कर्ट या साड़ियों के साथ स्टाइल कर सकती हैं. इस तरह के ब्लाउज को आप हल्के शेड के साथ स्टाइल कर सकती हैं. हालांकि, इसके नेकलाइन को आप अपने मुताबिक चुन सकती हैं.

फ्लोरल कढ़ाई ब्लाउज डिजाइन

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें फ्लोरल वर्क पसंद है, तो आप इस तरह के डिज़ाइन को अपने ब्लाउज़ डिज़ाइन पर बनवा सकती हैं. बारीक कढ़ाई ब्लाउज को भारी दिखाती है और सादी साड़ियों के साथ स्टाइल के लिए एकदम परफेक्ट विकल्प है.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement