Ad Code

Responsive Advertisement

इंटरनेट कॉल, बंदूकों की सप्लाई और 3 लाख बकाया…सलमान खान के घर फायरिंग पर नया खुलासाInternet calls, supply of guns and 3 lakhs outstanding… new revelation on firing at Salman Khan's house

इंटरनेट कॉल, बंदूकों की सप्लाई और 3 लाख बकाया…सलमान खान के घर फायरिंग पर नया खुलासा


बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के मामले में एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी सागर पाल के भाई सोनू पाल से भी पूछताछ की. दरअसल, पुलिस की जांच में यह पता चला है कि गोली बाइक पर पीछे बैठे हमलावर सागर पाल ने चलाई थी. जबकि, दूसरा आरोपी विक्की गुप्ता बाइक चला रहा था. बाइक चलाते समय विक्की, लॉरेंस गैंग के संपर्क में भी बना हुआ था. इसके अलावा ये भी सामने आया है कि आरोपी नॉर्मंल कॉल की बजाय इंटरनेट कॉल के जरिए संपर्क कर रहे थे.

शूटर सागर पाल का भाई सोनू पाल हरियाणा में काम करता है. वह भी गोलीबारी की घटना के दौरान लगातार अपने भाई सागर पाल से फोन पर संपर्क में था. वहीं, सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर फायरिंग के मामले में हरियाणा से एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. इस बीच, मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुख्यात गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई की कथित साजिश के बारे में और जानकारी जुटाने के लिए नई दिल्ली, बिहार, गुजरात और राजस्थान में चार टीमें भेजी हैं. बिश्नोई कथित तौर पर गिरफ्तार शार्पशूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए सीधे संपर्क में था.

हथियार सप्लाई करने वाले की तलाश जारी

शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को इस काम के लिए पहले ही 1 लाख रुपये दिए जा चुके थे. वहीं 3 लाख रुपये दोनों को काम पूरा होने के बाद मिलने वाले थे. अनमोल बिश्नोई के निर्देश पर दोनों ने 14 अप्रैल को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलाईं. बिश्नोई से बात करने के लिए जब उन्होंने अपने फोन ऑन किए तो वे पुलिस की रडार पर आ गए. पुलिस के मुताबिक, 13 अप्रैल की रात को फायरिंग से कुछ घंटे पहले बंदूकें सप्लाई की गई थीं. घटना के बाद हथियार को फेंक दिया. पुलिस हथियारों के सप्लायर की तलाश कर रही है. क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि हमले की जिम्मेदारी लेने वाला अनमोल बिश्नोई फिलहाल विदेश में है और सह-आरोपी है. पुलिस उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करेगी.

शूटर्स के परिवार वालों की प्रतिक्रिया

उधर, फायरिंग को लेकर दोनों शूटर्स के परिवार वालों की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. दोनों ही परिवार अपने-अपने बेटों को बेकसूर बता रहे हैं. उनका कहना है कि दोनों साथ में होली के बाद मुंबई में नौकरी करने के लिए गए थे. परिवार ये मानने को तैयार ही नहीं है कि उनके बेटों का नाम फायरिंग में सामने आया है. वो कह रहे हैं कि मामले की अच्छे से जांच होनी चाहिए. बता दें, दोनों ही शूटर बिहार के पश्चिम चंपारण में गौनाहा थाना क्षेत्र स्थित मसही गांव के रहने वाले हैं.

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement